Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: पत्नी बोली- तुम मर भी जाओ फिर भी मैं वापस नहीं आऊंगी, पति ने की आत्महत्या

अहमदाबाद: पत्नी बोली- तुम मर भी जाओ फिर भी मैं वापस नहीं आऊंगी, पति ने की आत्महत्या

0
678

अहमदाबाद: नरोडा इलाके में रहने वाली एक पत्नी का समय-समय पर उसके पति से झगड़ा होता रहता था. जिसके बाद एक दिन वह अपने पुत्र को लेकर अपने पिता के घर चली गई. लेकिन जाते-जाते उसने पति से कहा कि तुम मर भी जाओगे तब भी मैं वापस नहीं आऊंगी. इन सभी से परेशान पति ने आत्महत्या कर ली. हालांकि मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा था. जिसमें उसने लिखा था कि मेरे सुसाइड की वजह ससुराल वालों की मानसिक प्रताड़ना, पत्नी का किसी अन्य के साथ संबंध होना बताया है. फिलहाल नरोडा पुलिस ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

शहर के नाना चिलोडा इलाके में 61 वर्षीय दशरथ सिंह सोमसिंह परमार अपने परिवार के साथ रहते हैं. दशरथ सिंह के सबसे छोटे बेटे जयदीप सिंह ने 9 साल पहले काजल रसिकभाई रावत के साथ प्रेम विवाह किया था. दशरथ सिंह 26 नवंबर 2021 की रात अपने घर पर मौजूद थे. तभी बेटे और बहू के बीच झगड़ा हो गया. जिसके बाद काजल ने अपने भाई अखिलेश को घर पर बुलाया.

भाई के घर आते ही काजल अपने बेटे को लेकर पिता के घर चली गई थी. उस समय अखिलेश ने कहा कि तुम मर भी जाओ तो मेरी बहन वापस नहीं आएगी. जबकि काजल ने कहा कि तुम मर भी जाओ, तभ भी मैं वापस नहीं आऊंगी. इसके बाद जयदीप सिंह बेडरूम में सोने चला गया. लेकिन अगली सुबह जयदीप सिंह ने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोला.

जब दरवाजा खोला गया तो देखा कि जयदीप सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस को बेडरूम से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा था कि मैं जयदीपसिंह परमार आत्महत्या कर रहा हूं और ऐसा करने के पीछे मेरी सास, ससुर का मानसिक प्रताड़ना है और मेरी पत्नी का भी किसी अन्य के साथ संबंध है. मेरी संपत्ति में मेरे बाद किसी को वारिस के रूप में कोई अधिकार नहीं दिया जाए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajkot-hut-fire-killed-a-girl/