Gujarat Exclusive > गुजरात > BTS बैंड की ऐसी दीवानगी, अहमदाबाद की नाबालिग लड़की कोरिया जाकर करना चाहती है शादी

BTS बैंड की ऐसी दीवानगी, अहमदाबाद की नाबालिग लड़की कोरिया जाकर करना चाहती है शादी

0
367

अहमदाबाद: दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. युवाओं और किशोरों में बीटीएस बैंड का क्रेज बढ़ता जा रहा है. लेकिन यह क्रेज अब पागलपन की ओर बढ़ने लगा है. अहमदाबाद की एक नाबालिग बीटीएस बैंड के प्रति इतनी दीवानी हो गई कि उसे काउंसलिंग की जरूरत पड़ गई. फिलहाल सगीरा का इलाज चल रहा है. वह अपने माता-पिता पर दबाव डाल रही है कि वह कोरिया जाकर शादी करना चाहती है.

आज के किशोर तेजी से नशे की ओर बढ़ रहे हैं. अच्छी आदतों से कहीं ज्यादा तेजी से बुरी आदतों की लत लग रही है. इससे उनका स्वभाव बदल रहा है. अहमदाबाद की एक नाबालिग साउथ कोरियन म्यूजिक बैंड ग्रुप बीटीएस की फैन हो गई, बाद में उसे बीटीएस की आदत हो गई. वह दिन रात मोबाइल में लगी रहती थी. कोरिया के बीटीएस बैंड की लत के कारण फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. उसका काउंसलिंग और इलाज चल रहा है.

बैंड बीटीएस की लत लगने के बाद, उसने अपनी मां से कहना शुरू किया कि वह उस मुख्य पात्र से शादी करना चाहती है जिसने बैंड बीटीएस का वीडियो बनाया था. वह कोरिया में उससे मिलने जाना चाहती है. वह उस बैंड ग्रूप में शामिल होना चाहती है.

गौरतलब है कि गुजरात में कई बच्चे और किशोर बीटीएस के दिवाने हैं. जो दिन भर मोबाइल पर उनके गाने देखते रहते हैं. जिससे अभिभावकों की टेंशन बढ़ गई है. यदि माता-पिता दोनों नौकरीपेशा हैं, तो बच्चों को यह लत लगने की संभावना अधिक होती है. इसलिए जानकार बच्चों पर ध्यान देने की सलाह देते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-riots-tissa-partner-big-disclosure/