Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद सामूहिक हत्याकांड का आरोपी विनोद मराठी इंदौर से गिरफ्तार

अहमदाबाद सामूहिक हत्याकांड का आरोपी विनोद मराठी इंदौर से गिरफ्तार

0
327

अहमदाबाद: शहर के ओढव इलाके में 4 लोगों की हत्या मामले में अहमदाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मुख्य आरोपी विनोद मराठी को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी विनोद मराठी 26 मार्च को अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर फरार हो गया था. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने विनोद मराठी को 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. विनोद मराठी नाम का शख्स अपने ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या कर फरार हो गया था. पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए गहन छानबीन की और अंतत: सफलता हाथ लगी.

विनोद मराठी परिवार में हुए नरसंहार के बाद से गायब था. लेकिन अब उसकी गिरफ्तारी के बाद इस पूरे कांड से पर्दा हटेगा. विनोद मराठी ने ही परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतारा, उसका हाथ और किन लोगों ने दिया और किस वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया, इन सभी सवालों के जवाब आखिरकार पुलिस को जल्द मिल जाएंगे. विनोद को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की एक टीम महाराष्ट्र पहुंची थी. लेकिन उसे पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है.

गुस्सैल स्वभाव का है आरोपी

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि विनोद मराठी काफी गुस्सैल स्वभाव का था और अक्सर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता था. इतना ही नहीं वह अपनी सास के साथ भी मारपीट करता था. इतना ही नहीं विनोद अपनी सास को धमकी भी देता था कि वह पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत नहीं करेगी.

इसके अलावा परिवार में संपत्ति को लेकर भी अक्सर झगड़े होते रहते थे. विनोद सास से उसके घर को उसकी पत्नी सोनल के नाम पर करने की भी धमकी देता था. एक दिन स्थानिक लोगों ने मकान से दुर्गंध आने की वजह से इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घर का ताला तोड़कर देखा तो अलग-अलग कमरों से चार शव बरामद हुए. आरोपी विनोद मराठी ने पत्नी सोनल मराठी, बेठी प्रगति, बेटे गणेश और सास सुभद्रा की हत्या कर फरार हो गया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jitu-vaghani-gujarat-congress-attack/