Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में बढ़े कोरोना के नए केस, वैक्सीन की दूसरी खुराक नहीं लेने वालों को इन जगहों पर नहीं मिलेगी एंट्री

अहमदाबाद में बढ़े कोरोना के नए केस, वैक्सीन की दूसरी खुराक नहीं लेने वालों को इन जगहों पर नहीं मिलेगी एंट्री

0
624

अहमदाबाद: शहर में दिवाली के बाद कोरोना वायरस के नए मामलों में वृद्धि दर्ज की जा रही है. बीते 2 दिन में 30 से ज्यादा नए मामले सामने आ चुके हैं. कल अहमदाबाद के चांदखेड़ा में कोरोना वायरस के पांच, घाटलोदिया में तीन, चांदलोडिया, वेजलपुर और जोधपुर इलाके में एक-एक नए मामले सामने आए थे. कोरोना के दैनिक मामलों की वजह से इसनपुर वार्ड के देवकेसल फ्लैट-1 के बीस फ्लैटों में रहने वाले पचहत्तर लोगों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन में रखा गया है.

अहमदाबाद में पांच महीने बाद किसी इलाके को माइक्रो कंटेनमेंट जोन में रखा गया है. गौरतलब है कि जोधपुर वार्ड में बुधवार को कोरोना वायरस के पांच और चांदखेड़ा, इसनपुर में 4-4 मामले सामने आए थे. इतना ही नहीं अहमदाबाद में पिछले 24 घंटों में 16,000 से अधिक लोगों को टीका लगाया गया है.

लेकिन इस बीच नगर निगम ने बड़ा फैसला किया है. अहमदाबाद में आज से एएमटीएस, बीआरटीएस में अगर कोविड वैक्सीन की दूसरी खुराक नहीं ली है तो ऐसे लोगों को एंट्री नहीं मिलेगा. एएमटीएस, बीआरटीएस, कांकरिया लेकफ्रंट, साबरमती रिवरफ्रंट, स्विमिंग पूल, लाइब्रेरी के साथ स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, जिमखाना के अलावा एएमसी सिविक सेंटर के स्वामित्व वाले सभी कार्यालयों में सभी जगहों पर टीकाकरण नहीं करवाने वालों को एंट्री नहीं मिलेगी.

इन जगहों पर प्रवेश करने के लिए वैक्सीन का प्रमाण पत्र दिखाना अनिवार्य कर दिया गया है. अहमदाबाद शहर में नौ लाख से ज्यादा लोग अभी तक कोरोना वायरस के टीके की दूसरी खुराक नहीं ली है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/vadodara-non-veg-ban-revenue-minister/