Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के जुहापुरा में नूपुर शर्मा विरोध मामले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

अहमदाबाद के जुहापुरा में नूपुर शर्मा विरोध मामले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

0
433

अहमदाबाद: शहर के जुहापुरा में नूपुर शर्मा विरोध मामले में लोगों को इकट्ठा करने वाले एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिसमें सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर लोगों को जमा करने के आरोप में वेजलपुर पुलिस ने शाह नवाज नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

जुहापुरा में नूपुर शर्मा के खिलाफ रैली के सिलसिले में सोशल मीडिया पर संदेश भेजकर लोगों को इकट्ठा करने वाले एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वेजलपुर पुलिस ने शाह नवाज नाम के एक युवक को जुहापुरा से गिरफ्तार किया है. खुलासा हुआ है कि आरोपी युवक बिजली मिस्त्री का काम करता हैं उसने ही लोगों को जमा करने के लिए सोशल मीडिया पर मैसेज भेजा था.

नूपुर शर्मा के विवादित बयान की गूंज गुजरात तक पहुंच चुकी है. अहमदाबाद के जुहापुरा में नूपुर शर्मा के खिलाफ रैली की गई थी. हालांकि, वेजलपुर और सरखेज थाने की पुलिस का काफिला विरोध करने से पहले ही मौके पर पहुंच गया था. स्थानीय लोगों द्वारा नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया जाता उससे पहले ही पुलिस ने जमा हुए लोगों को हिरासत में ले लिया था. इसके साथ ही जुहापुरा में पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-bhupendra-patel-praises-modi-shah-pair/