Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में मोदी पर ओवैसी का हमला, कहा- देश को ताकतवर नहीं कमजोर प्रधानमंत्री चाहिए

अहमदाबाद में मोदी पर ओवैसी का हमला, कहा- देश को ताकतवर नहीं कमजोर प्रधानमंत्री चाहिए

0
102

अहमदाबाद: अहमदाबाद में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि देश ने एक मजबूत प्रधानमंत्री देखा है, अब देश को एक कमजोर पीएम की जरूरत है. ओवैसी ने कहा, मुझे लगता है कि देश में खिचड़ी सरकार बननी चाहिए. इतना ही नहीं ओवैसी ने आम आदमी पार्टी और बीजेपी को एक जैसा ही करार दिया.

ओवैसी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ”चीन हमारी जमीन पर बैठा है लेकिन प्रधानमंत्री जवाब नहीं दे रहे हैं.” यह पूछे जाने पर कि उद्योगपतियों का कर्ज क्यों माफ किया गया, उनका कहना है कि सिस्टम मुझे काम नहीं करने देती. उनके पास 300 से ज्यादा सांसद हैं. पंडित नेहरू के बाद सबसे शक्तिशाली पीएम हैं, उसके बाद भी वह सिस्टम की बात करते हैं. मेरा मानना ​​है कि देश को एक कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत है. ताकतवर को देख लिया कमजोर इसलिए ताकि वह कमजोरों की मदद कर सके. मैं चाहता हूं कि देश में खिचड़ी सरकार बने क्योंकि गुजरात, हैदराबाद और उत्तर प्रदेश में अलग-अलग खिचड़ी है.

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी के बारे में एक सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा, आम आदमी पार्टी और भाजपा में कोई अंतर नहीं है. ये सब (आरोप-प्रत्यारोप) चुनाव के दौरान होता है, लोग होशियार हैं. ये लोग दावा कर रहे हैं लेकिन जनता अपना फैसला देगी. खास बात यह है कि इस बार आम आदमी पार्टी और एआईएमआईएम ने भी राज्य में विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. इन दोनों पार्टियों की एंट्री ने चुनाव को दिलचस्प बना दिया है.

AIMIM पहले ही अहमदाबाद में 5 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है. इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी ने कमर कस ली है. ओवैसी ने शनिवार को अहमदाबाद में मोदी के साथ-साथ विपक्षी नेताओं पर भी हमला बोला. ओवैसी ने नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा कर साफ कर चुके हैं कि वह लोकसभा चुनाव को लेकर बनने वाले विपक्ष का हिस्सा नहीं बनेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-heavy-rain-with-strong-wind/