Gujarat Exclusive > गुजरात > नरेश पटेल की गैरमौजूदगी में पाटीदारों की अहमदाबाद में अहम बैठक

नरेश पटेल की गैरमौजूदगी में पाटीदारों की अहमदाबाद में अहम बैठक

0
172

अहमदाबाद: पाटीदारों की बैठक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. अहमदाबाद में पाटीदार संगठनों की बैठक के बीच जानकारी सामने आ रही है कि कुछ पाटीदार नेता आमने-सामने आ गए हैं. जिसकी वजह से कई बड़े पाटीदार नेता बैठक से दूरी बना रखी है, सबसे बड़ी बात यह है कि नरेश पटेल भी बैठक में मौजूद नहीं हैं.

परिवार की सहमति के विरुद्ध युवतियों द्वारा किए गए विवाह पर विचार

उल्लेखनीय है कि सीके पटेल, बाबू जमना पटेल, रमेश दुधवाला, गगजी सुतारिया समेत अन्य नेता बैठक में अनुपस्थित रहे. बैठक में पाटिदार समुदाय से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. युवतियों की पसंद के विवाह में माता-पिता की सहमति आवश्यक, परिवार की सहमति के विरुद्ध युवतियों द्वारा किए गए विवाहों पर विचार, पीएसआई भर्ती में स्वर्ण समाज के साथ हुए अन्याय पर चर्चा, पीएसआई भर्ती अधिसूचना में धारा 16 के उल्लंघन पर चर्चा, गैर-आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के साथ हुए अन्याय जैसे कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा की गई.

नरेश पटेल कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

मिल रही जानकारी के अनुसार खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. खोडलधाम परिसर में प्रेस वार्ता की जाएगी. इसमें नरेश पटेल अपने राजनीतिक प्रवेश की घोषणा करेंगे. नरेश पटेल कल खोडलधाम के सभी ट्रस्टियों के साथ बैठक करेंगे और ट्रस्टियों के साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/threat-to-kill-gujarat-aimim-president/