Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: जुहापुरा के दो युवकों को पुलिस ने एमडी ड्रग्स के साथ किया गिरफ्तार

अहमदाबाद: जुहापुरा के दो युवकों को पुलिस ने एमडी ड्रग्स के साथ किया गिरफ्तार

0
652

अहमदाबाद: अहमदाबाद में युवाओं का रुझान ड्रग्स की ओर बढ़ता देखा जा रहा है. समय-समय पर एमडी ड्रग माफियाओं को पुलिस और एनसीबी की टीम पकड़ती भी है. हालांकि ये ड्रग माफिया अपना कारोबार चलाने के लिए पेडलर्स की मदद ले रहे हैं. गुप्त सूचना के आधार पर ग्राम एसओजी ने शांतिपुरा से दो ड्रग्स पेडलर को एमडी ड्रग्स की भारी मात्रा के साथ गिरफ्तार किया है.

अहमदाबाद ग्रामीण एसओजी ने शहर के शांतिपुरा इलाके से एमडी ड्रग्स की तस्करी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपी अहमदाबाद के सरखेज जुहापुरा के रहने वाले हैं. दोनों आरोपियों के नाम मोहम्मद एजाज और शाहनवाज गंगी हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 1 लाख 70 हजार रुपये कीमत का 17.50 ग्राम मादक पदार्थ बरामद किया गया है.

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि दोनों आरोपी वेजलपुर के आदिल नाम के युवक से एमडी ड्रग्स लेकर आए थे और किसी अन्य को देने जा रहे थे. फिलहाल ग्रामीण एसओजी ने मादक पदार्थ मामले में दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है. फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी तक पहुंचने के लिए जांच शुरू कर दी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-corona-new-case-increase/