Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के कई इलाकों में तेज हवा के साथ भारी बारिश

अहमदाबाद के कई इलाकों में तेज हवा के साथ भारी बारिश

0
1068

अहमदाबाद: आज से अगले पांच दिनों तक राज्य में छिटपुट बारिश की आशंका के बीच अहमदाबाद में बारिश का दौर शुरू हो गया है. चक्रवाती तूफान गुलाब का गुजरात से खतरा टल गया है. बावजूद इसके राज्य में साइक्लोनिक सर्कुलेशन की वजह से छिटपुट बारिश की भविष्यवाणी की गई है.

अहमदाबाद के ज्यादातर हिस्सों में भारी बारिश दर्ज की गई है. आज दोपहर में शहर के कुछ इलाकों में तेज बारिश हो रही है. आश्रम रोड पर झमाझम बारिश हो रही है. इसके अलावा जशोदानगर, सीटीएम, वटवा, घोड़ासर, वस्त्रापुर, बोडकदेव, एसजी हाईवे, कालूपुर, जमालपुर, पालड़ी, श्यामल, शिवरंजनी, प्रह्लाद नगर, वाडज, रानिप और मेमनगर में भारी बारिश हुई है.

आज सुबह के बाद अचानक काले बादल छा गए जिसके बाद अहमदाबाद शहर में भारी बारिश हुई. शहर के कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ तेज बारिश की खबर सामने आ रही है. वस्त्रापुर, बोडकदेव, एसजी हाईवे, सैटेलाइट, मेमनगर, वेजलपुर में भारी बारिश हो रही है. इसके अलावा रानिप, चांदलोदिया, गोता, सोला और घाटलोडिया में भारी बारिश होने की जानकारी प्राप्त हुई है.

गौरतलब है कि मौसम विभाग ने पांच दिनों के लिए छिटपुट बारिश का अनुमान लगाया है, और मानसून सीजन 6 अक्टूबर को गुजरात को अलविदा कह देगा. मौसम विभाग की अधिकारी मनोरमा मोहंती ने कहा कि अगले पांच दिनों तक गुजरात में हल्की से भारी बारिश होने की संभावना है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kapil-sibal-pm-modi-attack/