Gujarat Exclusive > गुजरात > युवक ने 2 महीने में एक-दो बार नहीं बल्कि छह बार किया रेप, ऐसे हुआ भंडाफोड़

युवक ने 2 महीने में एक-दो बार नहीं बल्कि छह बार किया रेप, ऐसे हुआ भंडाफोड़

0
92

अहमदाबाद: शहर में रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, इस बीच रामोल इलाके में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. रामोल के सीटीएम इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ पिछले दो महीने में उसके घर के सामने एक दुकान में काम करने वाला युवक एक-दो बार नहीं बल्कि छह बार दुष्कर्म किए जाने की खबर सामने आई है. नाबालिग के पिता काम पर गए हुए थे और अन्य लोग दोपहर की वजह से सो रहे थे. इसी दौरान नाबालिग लड़की घर से गायब हो गई थी.

लेकिन घरवाले जब उठे तो देखा कि लड़की घर पर नहीं है तो परिजनों ने आसपास तलाश शुरू की लेकिन नाबालिग का कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजनों व नाबालिग के पिता ने रामोल थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस जांच के दौरान नाबालिग एक युवक के साथ मिली. जिसके बाद पूछताछ में उसने बताया कि उसके घर के सामने काम करने वाले युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया.

पिछले दो माह में युवक नाबालिग को अपने दोस्त के घर ले जाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था. रमोल पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस नाबालिग के साथ दो महीने में छह बार रेप करने के अलावा इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या आरोपी ने किसी और नाबालिग या किसी अन्य महिला को अपनी हवस का शिकार नहीं बनाया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/neet-result-vadodara-student-9th-rank/