Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में फिर बारिश, ओंणज में दीवार गिरने से 5 मजदूर दबे, 3 की मौत

अहमदाबाद में फिर बारिश, ओंणज में दीवार गिरने से 5 मजदूर दबे, 3 की मौत

0
261

अहमदाबाद: अहमदाबाद में एक बार फिर भारी बारिश शुरू हो गई है. कई इलाकों में तेज हवा के साथ आज सुबह से बारिश हो रही है. वडाज और उस्मानपुरा में 20 मिनट में एक इंच बारिश हुई. इसके अलावा वेजलपुर और जीवराज में भी भारी बारिश हुई है. जबकि ओधव और विराटनगर इलाकों में आधा इंच बारिश हुई है. भारी बारिश में वाहन चालकों को दृश्यता कम होने की वजह से परेशानी हो रही है.

दीवार गिरने से 5 मजदूर कुचले

अहमदाबाद के कई इलाकों में सुबह से ही बारिश हो रही है. शहर के ओंणज इलाके में मौजूद दशेश्वर फार्म के पीछे निर्माण स्थल की दीवार गिर गई है. ओंणज से एसपी रिंग रोड की ओर जाने वाली दीवार ढह गई. जिसमें काम कर रहे पांच मजदूरों के कुचलने की जानकारी सामने आ रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच कर पांचों मजदूरों को बाहर निकाल लिया. लेकिन तीन मजदूरों की मौत हो गई. जबकि दो मजदूरों को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आवश्यकतानुसार स्कूल बंद रखें

अहमदाबाद में शुरू हुई भारी बारिश को देखते हुए शहर डीईओ ने आदेश दिया कि छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक स्कूल के प्राचार्य स्थानीय स्थिति के अनुरूप अपने विवेक से स्कूल के शैक्षणिक कार्य को बंद करने का निर्णय लें.

सुबह से ही मूसलाधार बारिश के बाद पुलिस की मानसून योजना को सक्रिय कर दिया गया है. पुलिस आयुक्त ने सभी अधिकारी कर्मियों को वर्चुअल स्टैंडबाय पर रहने का आदेश दिया है. सभी पीआई / एसीपी / डीसीपी (यातायात सहित) की पुलिस को जनता को सहायता प्रदान करने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय रूप से उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-rj-krunal-father-suicide/