Gujarat Exclusive > गुजरात > प्रेमी से मिलने के लिए पत्नी ने फिल्मी अंदाज में पति की करवा दी हत्या, 10 लाख में दी सुपारी

प्रेमी से मिलने के लिए पत्नी ने फिल्मी अंदाज में पति की करवा दी हत्या, 10 लाख में दी सुपारी

0
381

अहमदाबाद: प्यार अंधा होता है. लेकिन कभी-कभी प्यार में लोग ऐसे कदम उठा लेते हैं, जिसकी वजह से आजीवन पछतावा होता है. ऐसी ही एक घटना अहमदाबाद में हुई है. एक पत्नी ने प्रेमी को हमेशा-हमेश के लिए पाने की लालच में पति की फिल्मी अंदाज में हत्या करवा दी. उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी. लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम ने सीसीटीवी देखने के बाद शक की बुनियाद पर पत्नी से सख्ती से पूछताछ के बाद हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है.

क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ी हत्यारी पत्नी का नाम शारदा उर्फ ​​स्वाति प्रजापति है और प्रेमी का नाम नितिन प्रजापति है. दोनों आरोपियों ने पति शैलेश प्रजापति की हत्या की साजिश रची थी. जिसमें प्रेमी ने गोमतीपुर के कुख्यात बूटलेगर और आपराधिक इतिहास वाले अपराधी यासीन उर्फ ​​कानीया को 10 लाख रुपये में सुपारी दी थी.

आरोपी और मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे. दोनों जमीन की खरीद और फरोख्त के धंधे से जुड़े थे. जिसकी वजह से आरोपी अक्सर मृतक शैलेश प्रजापति के घर जाता रहता था. इसी बीच आरोपी नितिन और शारदा के बीच प्रेम हो गया. शैलेश प्रजापति को जब इसके बारे में पता चला तो वह आरोपी पत्नी के बाहर आने जाने के बाद पूछताछ करता था. जिससे परेशान होकर पत्नी और उसके प्रेमी ने शैलेश को रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दोनों का ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. लेकिन पति की वजह से वह मिल नहीं पाते थे.

क्राइम ब्रांच की जांच में खुलासा हुआ है कि नितिन प्रजापति ने हत्या करने वाले यासीन को सात लाख रुपये दिए थे. पुलिस अब हत्या करने वाले यासीन की तलाश कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-city-congress-president-caught-in-controversy/