Gujarat Exclusive > गुजरात > घर में टीवी चैनल बंद होने पर पहले हुआ झगड़ा, फिर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया

घर में टीवी चैनल बंद होने पर पहले हुआ झगड़ा, फिर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया

0
477

अहमदाबाद: अहमदाबाद के सोला इलाके में पत्नी द्वारा पति की हत्या का मामला सामने आया है. घर का टीवी चैनल बंद होने पर पति ने बच्चों के साथ मारपीट कर रहा था. इसी दौरान पत्नी ने पति पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

शहर में पत्नी द्वारा पति की चाकू मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. टीवी चैनल बंद होने पर पति ने बेटे के साथ मारपीट कर रहा था. यह देख पत्नी ने बेटे को बचाने के प्रयास में पति पर चाकू से हमला कर दिया. जिसकी वजह से पति की मौत हो गई. सोला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पति की मौत हो गई और पत्नी को अब जेल जाना पड़ेगा जिसकी वजह से तीन बच्चों ने माता-पिता की छत्रछाया खो दी है. सोला पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

घटना की बात करें तो विजय सिंह यादव अपनी पत्नी दीपमाला, एक बेटा और दो बेटियों के साथ चांदलोडिया इलाके के जय अदिति सोसायटी में रहता था. हत्या के दिन विजय सिंह यादव घर पर टीवी देख रहा था तभी चैनल बंद हो गया था. जिसके बाद चैनल बंद करने को लेकर अपने 10 साल के बेटे को पीटना शुरू कर दिया था. बेटे को बचाने के लिए पत्नी को बीच-बचाव करना पड़ा. इसी दौरान पत्नी ने पास में पड़े चाकू से पति के सीने में वार कर दिया. चाकू लगते ही विजय सिंह जमीन पर गिर पड़ा, और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

मृतक विजय सिंह यादव हरियाणा के रहने वाले हैं. विजय सिंह और दीपमाला की शादी 19 साल पहले हुई थी. तीन बच्चों के साथ सुखी जीवन व्यतीत कर रहा था. विजय सिंह यादव एएमटीएस बस में ड्राइवर के रूप में कार्यरत थे. लेकिन 15 दिन पहले उसकी नौकरी छूट गई थी. इसी बेरोजगारी के चलते विजय सिंह अपनी पत्नी और बच्चों को लगातार पीट रहा था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-doctors-strike-continues-2/