Gujarat Exclusive > देश-विदेश > केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने कहा, आलाकमान ने मुझे तलब नहीं किया, न मैं दूंगा इस्तीफा

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने कहा, आलाकमान ने मुझे तलब नहीं किया, न मैं दूंगा इस्तीफा

0
351

दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी और नित्यानंद राय नॉर्थ ब्लॉक पहुंचे. वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर रहे हैं. लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने आज सुबह दावा किया था कि उनको पार्टी आलाकमान ने न ही तलब किया है न ही वह अपना इस्तीफा देंगे.

हिंसा विवाद में चौतरफ घिरने के बाद विपक्ष लगातार टेनी का इस्तीफा मांग रहा है. विपक्ष की मांग को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह इस्तीफा नहीं देंगे.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने जब सवाल किया कि क्या लखीमपुर खीरी की घटना के बाद पार्टी नेतृत्व ने आपको तलब किया है. इस सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने मुझे तलब नहीं किया है. मेरे पास कुछ काम हैं इसलिए मैं आज रात या कल तक दिल्ली पहुंच जाऊंगा.

लखीमपुर खीरी की घटना पर केंद्रीय गृहराज्य मंत्री ने कहा कि पूरा ऑडियो नहीं चलाया जा रहा है. मैंने कभी भी किसानों के खिलाफ कोई अपशब्द नहीं कहा

टेनी एक बार फिर सफाई देते हुए कहा कि मेरा बेटा कार में नहीं था. कार पर हमले के बाद चालक घायल हो गया, कार ने संतुलन खो दिया और वहां मौजूद कुछ लोगों के ऊपर दौड़ गई. मैंने जान गंवाने वाले लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. हम मांग करते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rahul-gandhi-allowed-to-visit-lakhimpur/