Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश पर शिवपाल का पलटवार, कहा- नादानी वाला बयान, अगर BJP में भेजना है तो…

अखिलेश पर शिवपाल का पलटवार, कहा- नादानी वाला बयान, अगर BJP में भेजना है तो…

0
358

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच जारी नाराजगी अब धीरे-धीरे खुलकर सामने आ रही है. इस बीच शिवपाल ने अखिलेश पर सबको साथ न लेकर चलने का आरोप लगाते हुए हार का जिम्मेदार ठहरा दिया, इतना ही नहीं सपा में हमेशा उनकी उपेक्षा करने का आरोप लगाया है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सपा गठबंधन के विधायक शिवपाल यादव अपने भतीजे अखिलेश से नाराज बताए जा रहे हैं, जिसकी वजह से उनका बीजेपी में शामिल होने की अटकले तेज हो गई है. इस बीच मैनपुरी पहुंचे अखिलेश ने चाचा शिवपाल को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर उनको भाजपा लेना चाहती है तो देर क्यों कर रही है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान कि शिवपाल यादव को भाजपा में चले जाना चाहिए पर सपा विधायक शिवपाल यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि उनका(अखिलेश यादव) यह नादानी वाला बयान है. अगर उन्हें हमें भाजपा में भेजना है तो उन्हें हमें निकाल देना चाहिए, कोई बात होगी तो उचित समय पर आप सभी को अवगत करा देंगे.

इससे पहले कल शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की खबर पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर हमारे चाचा को भाजपा लेना चाहती है तो देर क्यों कर रही है? भाजपा के लोग देर किस बात की कर रहे हैं. मुझे चाचा जी से कोई नाराज़गी नहीं है लेकिन भाजपा बता सकती है कि वे क्यों खुश हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ukraine-russia-war-unsc-meeting-india-peace-appeal/