Gujarat Exclusive > राजनीति > ज्ञानवापी सर्वे विवाद पर बोले अखिलेश, रात के अंधेरे रखी गई थी मूर्तियां, BJP कुछ भी कर सकती है

ज्ञानवापी सर्वे विवाद पर बोले अखिलेश, रात के अंधेरे रखी गई थी मूर्तियां, BJP कुछ भी कर सकती है

0
322

वाराणसी ज्ञानवासी सर्वे का मामला अभी कोर्ट में है, हिंदू पक्ष दावा कर रहा है कि उसे शिवलिंग मिल गया है. वहीं मुस्लिम पक्ष का दावा है कि जिसे शिवलिंग कहा जा रहा है वह मस्जिद का फव्वारा है. इस पूरे मामले को लेकर सियासत भी तेज होती जा रही है. इस बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है.

अयोध्या पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि एक समय ऐसा था कि रात के अंधेरे में मूर्तियां रख दी गई थीं. बीजेपी कुछ भी कर सकती है और कुछ भी करा सकती है.

ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग मामले को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हमारे हिंदू धर्म में यह है कि कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो, पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया.

इसके अलावा अखिलेश यादव ने बुलडोजर कार्रवाई पर तंज कसते हुए कहा कि बुलडोजर कार्रवाई केवल डराने के लिए है. ये बुलडोजर केवल धर्म, जाति और हमारे मुसलमान भाईयों को डराने के लिए है. बुलडोज़र कार्रवाई बड़े लोगों के लिए नहीं है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/demand-for-renaming-of-aurangzeb-roads-and-areas/