Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी पर अखिलेश यादव का पलटवार, BJP को करार दिया कैंचीजीवी सरकार

PM मोदी पर अखिलेश यादव का पलटवार, BJP को करार दिया कैंचीजीवी सरकार

0
681

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में 9,800 करोड़ रुपये की लागत से तैयार सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौजूद रहे. परियोजना का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. लेकिन अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया है.

अखिलेश यादव ने भाजपा को कैंचीजीवी सरकार करार देते हुए कहा कि दुनिया में मूलतः दो तरह के लोग होते हैं कुछ वो जो सच में काम करते हैं और कुछ वो जो दूसरों का काम अपने नाम करते हैं…सपा की काम करनेवाली सरकार में और आज की ‘कैंचीजीवी’ सरकार में ये फ़र्क़ साफ़ है… इसीलिए बाइस के चुनाव में भाजपा पूरी तरह होने वाली साफ़ है.

इतना ही नहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली में बड़े-बड़े बैनर, विज्ञापन, होर्डिंग लगे हैं कि बड़े पैमाने पर रोज़गार और नौकरी दी गई. उत्तर प्रदेश के कितने नौजवानों को नौकरी और रोज़गार मिले, ये सबसे बड़ा सवाल है. भाजपा सरकार बताए कि जो शिलान्यास किए गए थे, उनमें से 4.5 साल में कितने पूरे हुए.

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जो बेरोज़गारी और नौकरी का सवाल है, समय बदला है इसलिए सरकारों को भी काम करने का तरीका बदलना पड़ेगा. समाजवादी सरकार उत्तर प्रदेश में नया युग लाएगी… गांव के गरीब बच्चों की पढ़ाई का स्तर कैसे बेहतर किया जाए, इसपर हम काम करेंगे. अखिलेश ने आगे कहा कि सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर भीड़ इकट्ठा की जा रही है. भाजपा यूपी में जनता की नहीं बल्कि सरकारी रैलियां कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/balrampur-pm-modi-akhilesh-yadav-attack/