Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश यादव ने शुरू की ‘समाजवादी विजय यात्रा’, कहा- BJP का होगा सफाया

अखिलेश यादव ने शुरू की ‘समाजवादी विजय यात्रा’, कहा- BJP का होगा सफाया

0
700

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव यात्रा पर निकल चुके हैं. उत्तर प्रदेश के कानपुर से निकालने वाली इस यात्रा का नाम समाजवादी विजय यात्रा दिया गया है. इस मौके पर अखिलेश यादव सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर जमकर वार किया. यात्रा के तहत दो दिन में चार जिलों के लोगों के बीच पहुंचा जाएगा. गौरतलब है कि इससे पहले सपा ने जनक्रांति यात्रा कर अपनी पकड़ को मजबूत करने की कोशिश की थी.

कानपुर में ‘समाजवादी विजय यात्रा’ की शुरूआत पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की ओर से लगातार जनता से आशीर्वाद लेने के लिए ये विजयरथ चलेगा. भाजपा की सत्ता जाने वाली है. हम जनता के बीच में विजयरथ यात्रा के माध्यम से जा रहे हैं जिससे उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया हो.

इतना ही नहीं अखिलेश यादव सत्ताधारी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने गंगा मईया को धोखा दिया, जहां साफ होनी थी गंगा आज वैसी ही गंदी हैं. कानपुर बड़ा शहर है. यहां कारोबार, रोज़गार है. कानपुर के लोगों ने अपनी बर्बादी देखी है. भाजपा की केंद्र और उ.प्र. सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, रोज़गार छीने हैं, मंहगाई बढ़ी है.

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि विजय यात्रा का मतलब केवल विजय नहीं है बल्कि ये समाजवादी विजय यात्रा हमारे किसानों, नौजवानों, व्यापारियों की विजय होगी. बीजेपी ने कहा था कि हमें बहुमत दे दो तो हम किसानों की आय दोगुनी कर देंगे लेकिन आय तो दोगुनी नहीं हुई बल्कि महंगाई दोगुनी हो गई.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/south-gujarat-university-student-police-beaten-up/