Gujarat Exclusive > राजनीति > कल कैप्टन अमरिंद सिंह करेंगे प्रेस कॉफ्रेंस, कर सकते हैं बड़ा सियासी धमाका

कल कैप्टन अमरिंद सिंह करेंगे प्रेस कॉफ्रेंस, कर सकते हैं बड़ा सियासी धमाका

0
742

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल सुबह 11 बजे चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करेंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार कल वह कांग्रेस को विधिवत तौर पर अलविदा कहकर अपनी नई पार्टी का ऐलान करेंगे. उनके ऐलान के बाद पंजाब से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचल तेज हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल मीडिया को संबोधित करते हुए कैप्टन अमरिंदर भाजपा से गठबंधन, बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र और अरूसा आलम जैसे कई मुद्दों पर अपनी राय रखेंगे.

कैप्टन अमरिंद सिंह ने डिप्टी सीएम को दी सलाह

पंजाब के डिप्टी सीएम ने बीते दिनों कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कह रहे थे कि पंजाब को आईएसआई से खतरा है. इसलिए हम उनकी महिला मित्र अरूसा आलम का आईएसआई के साथ संबंधों की जांच करेंगे. इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा कि अरुसा आलम केंद्र की मंजूरी के साथ 16 साल से भारत आ रही थी. इसके साथ ही उन्होंने डिप्टी सीएम रंधावा से सवाल किया कि क्या वह एनडीए और यूपीए सरकारों पर आईएसआई के साथ मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं.

बीते दिनों कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रविंदर ठुकराल ने अमरिंदर सिंह के हवाले से ट्विट कर लिखा था “वह जल्द ही पंजाब और उसके लोगों के हितों की सेवा के लिए अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे. इसमें हमारे किसान भी शामिल होंगे जो लगभग एक साल से अपनी आजीविका के लिए संघर्ष कर रहे हैं. किसानों के हित में अगर किसानों के आंदोलन को सुलझा लिया जाता है, तो 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सीटों के साथ समझौता होने की संभावना है. इसके अलावा वह अकाली गुट से अलग हो चुकी पार्टियां जिनके विचार समान धारा वाली है उनके साथ गठबंधन करने पर भी विचार करेगी.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kejriwal-ayodhya-ram-lalla-darshan/