Gujarat Exclusive > देश-विदेश > विष्णु भौमिक ने ‘अफजल’ बनकर अंबानी परिवार को जान से मारने की दी धमकी

विष्णु भौमिक ने ‘अफजल’ बनकर अंबानी परिवार को जान से मारने की दी धमकी

0
163

मुंबई: उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 56 वर्षीय पेश से ज्वेलर को गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 2 घंटे के भीतर आठ धमकी भरे कॉल किए. पुलिस ने आरोपी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान विष्णु भौमिक के रूप में हुई है. लेकिन उसने फोन पर अपना नाम अफजल बताया था.

रिलायंस फाउंडेशन मैनेजमेंट हॉस्पिटल के नंबर पर सोमवार 15 अगस्त को उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान में मारने की धमकी देने के लिए बार-बार फोन किया गया था. अधिकारी ने बताया कि भौमिक ने गिरगांव स्थित रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर सुबह साढ़े दस बजे आठ से नौ बार फोन किया और अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. उसने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी विष्णु विदु भौमिक को धमकी भरे कॉल के तीन घंटे के अंदर दोपहर डेढ़ बजे दहिसर से गिरफ्तार कर लिया गया था. वह मुंबई साउथ में ज्वैलरी की दुकान चलाता है. पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच के अनुसार भौमिक पर पहले भी कॉल करने का आरोप लग चुके हैं.

पुलिस कॉल के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए भौमिक से पूछताछ कर रही है. लेकिन पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि भौमिक मानसिक रूप से अस्थिर है या नहीं. डीबी मार्ग थाने में आईपीसी की धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/karnataka-savarkar-poster-controversy/