Gujarat Exclusive > गुजरात > केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल आएंगे गुजरात, विभिन्न कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल आएंगे गुजरात, विभिन्न कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

0
74

गांधीनगर: गुजरात में चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं. तमाम राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से चुनावी प्रचार में लग गए हैं. दिग्गज नेताओं का गुजरात आने-जाने का सिलसिला तेज हो गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल रात गुजरात पहुंचेंगे. अमित शाह अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वह 26 सितंबर को विरोचननगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ करेंगे. उसके बाद वह दोपहर 1 बजे बावला में एपीएमसी सम्मेलन में शामिल होंगे.

इसके अलावा अमित शाह खारीकट फतेहवाड़ी नहर के सिंचित क्षेत्र को सरदार सरोवर योजना में शामिल करने के लिए आयोजित धन्यवाद कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे. किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए इस सम्मेलन का आयोजन किया गया है.

गुजरात दौरे के दूसरे दिन यानी 27 सितंबर को अमित शाह गांधीनगर के कलोल में राज्य श्रमिक बीमा योजना के 150 बिस्तरों वाले अत्याधुनिक अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह 27 सितंबर को अपने गृहनगर का दौरा करेंगे. गौरतलब है कि गृह मंत्री नवरात्रि के दौरान अपने परिवार के साथ मां अंबा की आरती में शामिल होते हैं.

पीएम मोदी भी करेंगे दौरा
नवरात्रि शुरू होते ही पीएम मोदी गुजरात में चुनावी प्रचार करेंगे. वह गुजरात के पांच दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वह इन 5 दिनों में 12 से ज्यादा जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी 29, 30 सितंबर और 9 से 11 अक्टूबर तक 5 दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे. नवरात्रि के दौरान वे मंदिर भी जाएंगे. इस दौरे के दौरान वह राज्य के कई विकास कार्यों का उद्घाटन भी करने वाले हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-inaugurates-ahmedabad-metro-30-september/