Gujarat Exclusive > गुजरात > केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल आएंगे गुजरात, जानिए क्या है उनका कार्यक्रम?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल आएंगे गुजरात, जानिए क्या है उनका कार्यक्रम?

0
126

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. गुजरात के लोगों को आकर्षित करने के लिए दिग्गज नेता विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं. पीएम मोदी जहां गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर गुजरात के दौरे पर कल आने वाले हैं. रविवार को गांधीनगर अपने संसदीय क्षेत्र में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे. गांधीनगर में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के स्नातक समारोह में उपस्थित रहेंगे.

कल अमित शाह कलोल तालुका के वडसर गांव की झील के सौंदर्यीकरण के काम का उद्घाटन करेंगे. अमित शाह सोमवार सुबह दिल्ली लौटेंगे. आपको बता दें कि जन्माष्टमी के दिन अमित शाह गुजरात के दौरे पर थे और वे कृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर अपने परिवार के साथ इस्कॉन मंदिर पहुंचे और आरती में भी शामिल हुए थे. विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है भाजपा नेताओं का गुजरात आने का सिलसिला तेज हो गया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 अगस्त को गांधीनगर में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के स्नातक समारोह में शामिल होंगे. राष्ट्रीय विश्वविद्यालय बनने के बाद यह इसका पहला स्नातक समारोह है. दीक्षांत समारोह के बाद गृह मंत्री अमित शाह दोपहर में कलोल के पंसार गांव का दौरा करेंगे. सूत्रों ने बताया कि अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और संबंधित अधिकारियों से चर्चा करेंगे.

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता गुजरात का दौरा कर रहे हैं, क्योंकि दो महीने बाद आचार संहिता लागू हो जाएगी, भाजपा ने विकास कार्यों की गति तेज कर दी है. आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल भी गुजरात के दौरे पर हैं. वह दिल्ली-पंजाब मॉडल के मुद्दे पर प्रचार शुरू कर दिया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-khadi-festival/