Gujarat Exclusive > गुजरात > अमरेली के कांग्रेसी नेता को आया हॉट लड़की का वीडियो कॉल, कपड़े उतारने का वीडियो…

अमरेली के कांग्रेसी नेता को आया हॉट लड़की का वीडियो कॉल, कपड़े उतारने का वीडियो…

0
745

गांधीनगर: अमरेली जिले में एक कांग्रेसी नेता को सोशल मीडिया पर एक हॉट लड़की का वीडियो कॉल आया. जिसके बाद नेता अपना होश खो बैठे और ऐसी हरकत करने लगे जिसे नहीं करना चाहिए था. वीडियो कॉल पर लड़की ने सेक्स करने के लिए कहा जिसके बाद नेता ने अपने कपड़े उतार दिया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

आजकल फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर हॉट लड़कियों के नाम से फर्जी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा जाता है. चैटबॉक्स में बात करके फिर वीडियो कॉल के लिए निमंत्रण दिया जाता है. जिसके बाद लड़की के नाम प्रोफाइल बनाने वाला धोखेबाज पहले से नेट से डाउनलोड किया गया वीडियो चलाकर अपने कपड़े उतार देता है और दूसरी तरफ के आदमी को भी ऐसा करने के लिए कहा जाता है. जब सामने वाला आदमी मदहोश हो जाता है तब स्क्रीन रिकॉर्डर की मदद से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जाता है और इसी वीडियो के आधार पर सामने वाले को ब्लैकमेल किया जाता है.

अमरेली जिले में रहने वाले एक कांग्रेस नेता भी इसी तरह के मामले में फंस गए. कांग्रेसी नेता हॉट लड़की के वीडियो कॉल में फंसने के बाद ऐसा कर बैठे जिसे नहीं करना था. उसके बाद वीडियो कॉल जिसमें कांग्रेस नेता और युवती का एक-दूसरे के सामने कपड़े उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मिल रही जानकारी के अनुसार विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेसी नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इतना ही नहीं कांग्रेसी नेता ने आरोपियों को पकड़ने के लिए साइबर क्राइम में शिकायत भी दर्ज कराई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-hotel-restaurant-vaccine-entry/