Gujarat Exclusive > गुजरात > AMTS का फैसला: नवरात्रि में अब 60 रुपये की टिकट पर धार्मिक यात्रा कर सकेंगे नागरिक

AMTS का फैसला: नवरात्रि में अब 60 रुपये की टिकट पर धार्मिक यात्रा कर सकेंगे नागरिक

0
998

अहमदाबाद: AMTS की परिवहन समिति ने आज फैसला किया है कि नागरिक अब नवरात्रि के मौके पर 60 रुपये की टिकट पर धार्मिक यात्रा कर सकेंगे. धार्मिक यात्रा के लिए बसें शहर के लालदरवाजा, वाडज, सारंगपुर और मणिनगर टर्मिनस से प्रस्थान करेंगी. एक बस में कम से कम 40 व्यक्तियों का समूह यात्रा कर सकेंगे.

एएमटीएस के अध्यक्ष वल्लभभाई पटेल ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि नवरात्रि पर्व 7 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. भद्रकाली मंदिर, असारवा चामुंडा मंदिर, असरवा मातृभवानी वाव, नरोडा पद्मावती मंदिर, दूधेश्वर महाकाली मंदिर, निकोल खोडियार मंदिर, राखियाल हरसिद्ध मंदिर, भूलाभाई पार्क बहुचर माता मंदिर, बेहरामपुरा मेलडी माता मंदिर जैसे कई धार्मिक स्थलों का नवरात्रि उत्सव के दौरान अहमदाबाद शहर के लोगों के लिए यात्रा करने की व्यवस्था की गई है.

यह बस सुबह 8.15 बजे से शाम 4.15 बजे तक चलेगी. धार्मिक यात्रा के लिए वयस्कों के लिए टिकट 60 और बच्चों का टिकट 30 होगा. यात्री जहां चाहे बस से उतारने की व्यवस्था की जाएगी. अगर कोई ग्रुप है तो कम से कम 40 यात्रियों को भुगतान करना होगा. इस संबंध में चारों टर्मिनस से संपर्क करके टूर बुक किए जा सकते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cyclonic-storm-shaheen-pakistan/