Gujarat Exclusive > राजनीति > महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब ने किरीट सोमैया पर 100 करोड़ के मानहानि का किया दावा

महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब ने किरीट सोमैया पर 100 करोड़ के मानहानि का किया दावा

0
302

मुंबई: शिवसेना नेता और महाविकास अघाड़ी सरकार में मंत्री अनिल परब ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है. गौरतलब है कि इससे पहले उद्धव सरकार के मंत्री हसन मुश्रिफ ने भी सोमैया पर 100 करोड़ रुपये का मुकदमा करने की धमकी दी है.

गौरतलब है कि बीजेपी नेता किरीट सोमैया पिछले कुछ महीनों से महाविकास अघाड़ी के नेताओं पर आर्थिक अनियमितता के आरोप लगा रहे हैं. इसी तरह के आरोप उन्होंने परिवहन मंत्री अनिल परब और ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रिफ पर भी लगाया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया के खिलाफ मंगलवार को बंबई उच्च न्यायालय में मानहानि का मुकदमा दायर किया है. याचिका में 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की गई है.

अपने मुकदमा में अनिल परब ने सोमैया को चेतावनी दी कि वह उनके ऊपर लगाए आरोपों को लेकर बीना शर्त 72 घंटे के भीतर माफी मांगेंगे या फिर उनके खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे. लेकिन सोमैया ने 72 घंटा बीत जाने के बाद उन्होंने माफी नहीं मांगी तब मुंबई हाई कोर्ट में परब ने मुकदमा दायर किया है. इस बात की जानकारी परबे ने अपने ट्वीट में दी है.

वहीं किरीट सोमैया हसन के खिलाफ लगाए गए आरोपों के कुछ सबूत लेकर ईडी दफ्तर पहुंचे है. वहां उन्होंने हसन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उनके खिलाफ कुछ सबूत कार्यालय को सौंपे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-infected-t-natarajan/