Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अंकिता भंडारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से नाराज लोग, श्रीनगर-बद्रीनाथ नेशनल हाईवे को किया जाम

अंकिता भंडारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से नाराज लोग, श्रीनगर-बद्रीनाथ नेशनल हाईवे को किया जाम

0
59

देहरादून: अंकिता भंडारी हत्याकांड में रविवार को भी लोगों का गुस्सा देखने को मिला. अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जारी करने की मांग को लेकर प्रदर्शनकारियों ने श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित कर दिया. इससे पहले, अंकिता के पिता और भाई ने अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग की थी.

प्रदर्शनकारियों ने उत्तराखंड सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, मांग है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. प्रदर्शनकारी यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सरकार ने सबूत मिटाने के लिए रातों-रात वनंतरा रिसॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया है. अंकिता के भाई अजय भंडारी ने आरोप लगाया कि अंकिता को नदी में फेंकने से पहले पीटा गया था.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सीधे कोर्ट को सौंपी जाएगी
अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर जिला अधिकारी पौड़ी डॉ. विजय जोगदंडे ने बताया कि सोमवार को रिपोर्ट आएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट सीधे कोर्ट में पेश की जाएगी. नियम के मुताबिक रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है.

सोमवार को विधानसभा के बाहर प्रदर्शन
विभिन्न सामाजिक संगठनों और उत्तराखंड राज्य के आंदोलनकारियों ने इस मामले को लेकर बैठक किया था. बैठक में निर्णय लिया गया कि सोमवार को विभिन्न संगठन विधानसभा के सामने धरना देंगे. इसके बाद आवेदन राज्यपाल को भेजा जाएगा. वहीं अंकिता के पिता ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने मुझसे कहा है कि हमने SIT गठित कर दी है और केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. जब मेरी बेटी की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलेगी तभी मैं उसका अंतिम संस्कार करूंगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gir-somnath-sog-charas-seized/