Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अंकिता हत्याकांड: अय्याशी का अड्डा था रिसॉर्ट, पूर्व महिला कर्मचारी ने किया खुलासा

अंकिता हत्याकांड: अय्याशी का अड्डा था रिसॉर्ट, पूर्व महिला कर्मचारी ने किया खुलासा

0
55

उत्तराखंड की चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है. इस बीच मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में काम करने वाली एक महिला ने उस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके आरोप और खुलासे हैरान करने वाले हैं. जो उत्तराखंड पुलिस प्रशासन पर सीधा सवाल उठा रहे हैं.

अंकिता मर्डर केस पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पुलिस ने सभी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. हमने SIT का गठन कर दिया है और DIG के नेतृत्व में एक टीम बना दी गई है जो सभी पहलुओं की जांच करेंगे. जल्दी सुनवाई के लिए हमने कोर्ट से फास्ट ट्रैक के लिए अनुरोध किया है.

कहा जा रहा है कि इस दुनिया को अलविदा कहने वाली अंकिता भंडारी ने ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट में चल रहे काले कारनामे का पर्दाफाश करने की कोशिश की थी, जिसके चलते उनकी हत्या कर दी गई. अंकिता को इंसाफ की मांग करने वाले लोगों का कहना है कि सरकार ने सबूत मिटाने के लिए रातों-रात वनंतरा रिसॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया है. अंकिता के भाई अजय भंडारी ने आरोप लगाया कि अंकिता को नदी में फेंकने से पहले पीटा गया था.

पूर्व महिला कर्मचारी ने खोला राज
अंकिता भंडारी मर्डर केस के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य रिजॉर्ट में काम करने वाली एक महिला कर्मचारियों ने पुलकित की पोल खोल दी है. लड़की ने रिजॉर्ट की हकीकत खुलकर बता दी है कि कैसे पुलकित वहां घिनौनी हरकत करता था. रिजॉर्ट की पूर्व महिला कर्मचारी ने कहा, ”मैं वहां काम करती थी. वहां अभद्र व्यवहार किया जाता था. लड़कियों के साथ बदसलूकी की जाती थी, और उनका शोषण किया जाता था.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-congress-amit-shah-attack/