Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नवाब मलिक का एक और आरोप, ड्रग और सेक्स रैकेट चलाने वाले से समीर का मजबूत संबंध

नवाब मलिक का एक और आरोप, ड्रग और सेक्स रैकेट चलाने वाले से समीर का मजबूत संबंध

0
805

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलफ हर दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. आज मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि फैशन टीवी का हेड काशिफ खान है ड्रग माफिया है. यही वह दाढ़ी वाला आदमी है जो ड्रग और सेक्स रैकेट चलाता है. लेकिन इसकी दोस्ती समीर वानखेड़े से है. इसीलिए वह अभी तक बचता आ रहा है.

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आज एक बार फिर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा सवाल था “दाढ़ी वाला कौन?” ये दाढ़ी वाला फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान है. ये फैशन के नाम पर पोर्नोग्राफी, ड्रग, सेक्स रैकेट का धंधा करता है. इसके समीर वानखेड़े से संबंध हैं. एक अधिकारी ने बताया कि समीर वानखेड़े ने कई बार काशिफ खान पर छापेमारी रुकवाई थी.

NCP नेता नवाब मलिक के बयान पर NCB मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा कि यब बिल्कुल झूठ है और मैं इसपर कोई बयान नहीं दे सकता. क़ानून अपना काम करेगा.

इसके अलावा नवाब मलिक न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि योगी महाराज नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं. ताज महल होटल में आकर जितने भी BJP वाली सोच के समर्थकों से मिले, उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को बदनाम कर बॉलीवुड मुंबई से बाहर चला जाएगा और योगी सोच रहे हैं कि यूपीवुड तैयार हो जाएगा तो यह उनकी गलतफहमी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/shaktikant-das-reappointed-rbi-governor/