Gujarat Exclusive > राजनीति > चोरी के बाद सीनाजोरी ये कांग्रेस से सीखनी चाहिए: अनुराग ठाकुर

चोरी के बाद सीनाजोरी ये कांग्रेस से सीखनी चाहिए: अनुराग ठाकुर

0
235

नई दिल्ली: सोनिया गांधी से ईडी तीसरे दिन भी नेशलन हेराल्ड मामले में पूछताछ कर रही है. इस बीच जहां कांग्रेसी नेता संसद से लेकर सड़क तक घेराव कर रही है. वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस जो विषय उठा रहे हैं वह न ही देश के लिए है और न ही पार्टी के लिए बल्कि ये परिवार को बचाने के लिए प्रयास किया जा रहा है.

मीडिया से बातचीत करते हुए नड्डा ने कहा कि करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है उस घोटाले के बारे में एजेंसी को जवाब देना ये उनकी आवश्यकता है यही उन्हें करना चाहिए. लेकिन ये परिवार अपने आपको देश और कानून से ऊपर समझता है इसलिए इनसे कोई जवाब मांगे तो इन्हें ये पसंद नहीं है और सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए और ईडी के अधिकार क्षेत्र को बरकरार रखा है. कानून अपना काम कर रहा है. कांग्रेस को नियम के अनुसार चलना चाहिए.

वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि चोरी भी और सीनाजोरी भी ये कांग्रेस से सीखनी चाहिए, भ्रष्टाचार भी और बवाल भी, आखिरकार डर किस बात का? अगर भ्रष्टाचार किया है तो जांच एजेंसियों का सामना भी करें. कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों के पास कोई काम नहीं बचा है.

ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि उनके राज्यों में एक बाद एक हत्याएं, बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है. वे वहां लोगों के भलाई के काम देखने के बजाय कानून व्यवस्था को बनाने का बजाय दिल्ली में आकर डेरा जमाए हैं. ये कांग्रेस का डर साफ दिखाता है कि घोटाले परिवार और पार्टी ने किए हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/owaisi-kanwadia-welcome-yogi-sarkar-attack/