Gujarat Exclusive > राजनीति > केजरीवाल जैसे भ्रष्ट आदमी को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं: अनुराग ठाकुर

केजरीवाल जैसे भ्रष्ट आदमी को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं: अनुराग ठाकुर

0
130

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जमकर वार किया. ठाकुर ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों का पैसा लूट लिया और शराब माफिया को मालामाल कर दिया. ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जैसे भ्रष्ट व्यक्ति को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सत्येंद्र जैन जी को अभी तक बेल नहीं मिली है. भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी लगे और जेल भी गए और जेल जाते ही उनकी(सत्येंद्र जैन) याददाश्त चली गई. अब क्या दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी की भी याददाश्त जाने वाली है? आपके भ्रष्टाचार मंत्री का तत्काल इस्तीफा होना चाहिए.

अनुराग ठाकुर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि केजरीवाल जी दिल्ली के लोगों का पैसा लूट लिया और शराब माफिया को मालामाल कर दिया और गरीब आपदा के समय दिल्ली छोड़ कर जा रहा था और आपकी सरकार उस समय भी शराब माफिया को धन-धन कराने की बात कर रही थी.

इससे पहले केजरीवाल ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ दिनों में CBI मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करने वाली है. 3-4 महीनें पहले मुझे इनके लोगों ने बताया था कि मनीष जी गिरफ़्तार होने वाले हैं. मैनें पूछा कि क्या केस है, मुझे कहा कि कोई केस नहीं है, केस ढूंढ रहे हैं, कुछ बना रहे हैं. अब देश के अंदर एक नया सिस्टम लागू किया गया है. पहले ये तय किया जाता है कि किसको जेल भेजना है. फिर उसके खिलाफ एक झूठा केस बनाया जाता है, और उसे जबरदस्ती जेल भेजा जाता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hunger-strike-in-yasin-malik-jail/