Gujarat Exclusive > राजनीति > मनीष सिसोदिया पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- इनकी बातों में किताब है लेकिन कर्म में…

मनीष सिसोदिया पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- इनकी बातों में किताब है लेकिन कर्म में…

0
135

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने 277 विधायकों पर 5,500 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. यह पैसा कहां से आया? पेट्रोल, डीज़ल के दाम इसलिए बढ़ रहे हैं. अब केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 5 दिन, 5 सवाल और जवाब कुछ भी नहीं. शराब घोटाले में AAP का चेहरा बेनकाब हुआ है. मनीष ‘शराब स्कैम मिनिस्टर’ जो पाठशाला की बात तो करते हैं, खोलते नहीं. मधुशाला जगह-जगह खोलने का काम करते हैं. इनकी बातों में किताब है लेकिन कर्मों में शराब है.

अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि शराब में गंभीर भ्रष्टाचार हुआ है, इनके(AAP) स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं और शराब मंत्री जांच के घेरे में हैं. आप कल्पना कीजिए जिस राज्य का शराब मंत्री शराब के घोटाले के घेरे में हो, वहां शिक्षा पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

मनीष सिसोदिया ने पीएम पर साधा निशाना

आज दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोई भी अच्छा काम करे उनको (PM को) असुरक्षा होने लगती है. मैंने पहली बार इतना असुरक्षित व्यक्ति देखा है. अच्छा काम करने वालों को रोकने वाली जो हरकत है यह PM की घटिया सोच को प्रदर्शित करती है. यह बताती है कि PM की सोच कितनी छोटी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sonali-phogat-death-case-revealed-by-goa-police/