Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पार्थ ने मेरे घर को मिनी बैंक की तरह इस्तेमाल किया: अर्पिता मुखर्जी

पार्थ ने मेरे घर को मिनी बैंक की तरह इस्तेमाल किया: अर्पिता मुखर्जी

0
117

पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी दोस्त अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से कथित तौर पर भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई है. पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में गिरफ्तारी के चलते वह इन दिनों चर्चा का केंद्र बन गए हैं. इसके साथ ही अर्पिता मुखर्जी ने पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि सारा पैसा पैक कर एक कमरे में रखा गया था. इस कमरे के अंदर सिर्फ पार्थ चटर्जी और उनके लोग ही आते थे. मुखर्जी के मुताबिक पार्थ चटर्जी हफ्ते में एक बार या 10 दिन में एक बार आते थे. उन्होंने कहा कि पार्थ मेरे घर और दूसरी महिला के घर को मिनी बैंक की तरह इस्तेमाल कर रहे थे, वह महिला भी पार्थ की अच्छी दोस्त है. पार्थ ने कभी नहीं बताया कि कितना पैसा है.

अर्पिता की मुलाकात पार्थ चटर्जी से पश्चिम बंगाल की एक एक्ट्रेस ने करवाई थी. वह 2016 से पार्थ की अच्छी दोस्त है. लेकिन इस तरह की गतिविधियां 2 साल पहले शुरू हुईं. यह पैसा एसएससी परीक्षा के अलावा तबादला, कॉलेजों की मान्यता जैसी चीजों से आता था. पार्थ नहीं बल्कि पार्थ के लोग हमेशा पैसे लेकर आते थे. ईडी ने पार्थ के घर से 2012 के टीईटी परीक्षा के दस्तावेज भी बरामद किए हैं. अर्पिता ने कई संपत्तियों के बारे में भी बात की है. एक दलाल और एक बड़े व्यवसायी का भी उल्लेख है.

2008 और 2014 के बीच बंगाली और उड़िया फिल्म उद्योग में सक्रिय, मुखर्जी ने मॉडलिंग भी कर चुकी है. मनोरंजन उद्योग में सीमित सफलता के बावजूद, मुखर्जी के पास दक्षिण कोलकाता के जोका इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट है. प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने कहा कि वह नियमित रूप से शहर के हुक्का बारों का दौरा करती थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sex-monkeypox-threat/