Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP पूरे देश में विपक्ष के विधायकों को खरीदने में खर्च किया 5500 करोड़ रुपया: केजरीवाल

BJP पूरे देश में विपक्ष के विधायकों को खरीदने में खर्च किया 5500 करोड़ रुपया: केजरीवाल

0
159

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने 277 विधायकों पर 5,500 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. यह पैसा कहां से आया? पेट्रोल, डीज़ल के दाम इसलिए बढ़ रहे हैं. जब महाराष्ट्र की सरकार गिरानी थी तब इन्होंने दूध, छाछ, दही पर GST लगा दिया. जनता को पीसकर अरबपतियों के पैसे माफ कर रहे हैं.

इतना ही नहीं दिल्ली विधानसभा सत्र को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि कुछ सालों में 277 विधायकों को ये (BJP)खरीद चुकें हैं. दिल्ली में 20 करोड़ का रेट था, अगर 20 करोड़ मे 1 MLA खरीदा है तो 277 विधायकों पर 5,500 करोड़ रुपए खर्च किए. दिल्ली के लिए 800 करोड़ रखे हैं तो कुल 6300 करोड़ रुपए, ये पैसा कहां से आया?

भाजपा पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि इन(भाजपा) लोगों ने मिल कर साजिश की है कि दिल्ली की सरकार गिराई जाए. ये दिल्ली की सरकार जब तक खत्म नहीं करेंगे तब तक ये अच्छा काम करते रहेंगे. सारी राष्ट्र विरोधी ताकतें हमारे खिलाफ साथ आ गए. इन लोगों ने मनीष सिसोदिया पर झूठा आरोप लगाया.

दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोई भी अच्छा काम करे उनको (PM को) असुरक्षा होने लगती है. मैंने पहली बार इतना असुरक्षित व्यक्ति देखा है. अच्छा काम करने वालों को रोकने वाली जो हरकत है यह PM की घटिया सोच को प्रदर्शित करती है. यह बताती है कि PM की सोच कितनी छोटी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/many-congress-leaders-resign-jammu-and-kashmir/