Gujarat Exclusive > राजनीति > गोवा पहुंचे केजरीवाल ने BJP-कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- मिल बांटकर खाते हैं मलाई

गोवा पहुंचे केजरीवाल ने BJP-कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- मिल बांटकर खाते हैं मलाई

0
704

अगले साल जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं वहां-वहां आम आदमी पार्टी सियासी जमीन तलाश करने की पूरी कोशिश कर रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनावी राज्यों का दौरा कर रहे हैं. गोवा पहुंचे केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों के बीच सांठगांठ का खेल चल रहा है.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गोवा में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस इसलिए BJP के ख़िलाफ नहीं बोलती क्योंकि उन्हें पता है अगर वो बोलेंगे तो उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा. 10 साल से BJP की सरकार है और कांग्रेस के एक भी मंत्री और सीएम के खिलाफ एक भी केस क्यों दर्ज़ नहीं हुआ? दोनों मिले हुए हैं, दोनों मिल बांटकर मलाई खाते हैं.

इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि सत्यपाल मलिक ने जब केंद्र सरकार को गोवा के मुख्यमंत्री के बारे में बताया तो केंद्र सरकार ने उन्हें पद से ही हटा दिया. कांग्रेस भी भ्रष्टाचार करती थी और बीजेपी भी भ्रष्टाचार कर रही है, दोनों ही भ्रष्टाचार कर रहे हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP नेता केजरीवाल ने आगे कहा कि सत्यपाल मलिक (गोवा के पूर्व राज्यपाल) ने आरोप लगाया है कि जब वो 1 साल राज्यपाल थे तब गोवा के हर काम में भ्रष्टाचार था. उनकी (बीजेपी) अपनी पार्टी के राज्यपाल ने अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया है कि वो भ्रष्ट सीएम है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/nawab-malik-devendra-fadnavis-serious-allegations/