Gujarat Exclusive > गुजरात > मिशन 2022 के लिए फिर से गुजरात आएंगे अरविंद केजरीवाल, जानिए क्या है कार्यक्रम

मिशन 2022 के लिए फिर से गुजरात आएंगे अरविंद केजरीवाल, जानिए क्या है कार्यक्रम

0
73

अहमदाबाद: विधानसभा चुनाव में महज चंद महीने बचे हैं, ऐसे में गुजरात में सभी राजनीतिक दलों के नेताओं का आने-जाने का सिलसिला तेज हो गया है. अब खबर आ रही है कि अरविंद केजरीवाल मिशन 2022 के लिए फिर से गुजरात जाएंगे. केजरीवाल दो दिन के गुजरात दौरे पर आने वाले हैं. आप संयोजक केजरीवाल 12 और 13 सितंबर को अहमदाबाद आएंगे. माना जा रहा कि केजरीवाल फिर से नई गारंटी का ऐलान कर सकते हैं.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के नेता गुजरात का लगातार दौरा कर रहे हैं. इस बार चुनाव में दो दलों के बीच नहीं बल्कि त्रिपक्षीय मुकाबला होगा. जिसके चलते गुजरात में अरविंद केजरीवाल और आप नेताओं के आने का सिलसिला तेज हो गया है. केजरीवाल अब तक गुजरात के लोगों को मुफ्त बिजली-शिक्षा, बेरोजगारी भत्ता, ग्रेड पे जैसे मुद्दों को लेकर बड़ा ऐलान कर मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर चुके हैं. इतना ही नहीं युवाओं, महिलाओं, आदिवासियों और व्यापारियों को कई तरह की गारंटी देने वाले केजरीवाल ने अपने पिछले गुजरात दौरे के दौरान किसानों के लिए बड़ी घोषणा की थी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर गुजरात में आप की सरकार बनती है तो किसानों को 12 घंटे बिजली, जमीन का दोबारा सर्वे कराने, अच्छे दाम पर फसल खरीदने का वादा किया था. इतना ही नहीं, पोरबंदर में केजरीवाल ने पाकिस्तानी जेलों में कैद मछुआरों को रिहा करने का प्रयास करने का भी वादा किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/elizabeth-death-india-national-mourning/