Gujarat Exclusive > देश-विदेश > आर्यन खान केस में गवाह केपी गोसावी गिरफ्तार, धोखाधड़ी मामले में था फरार

आर्यन खान केस में गवाह केपी गोसावी गिरफ्तार, धोखाधड़ी मामले में था फरार

0
930

किरण गोसावी को 2018 के धोखाधड़ी के मामले में हिरासत में लिया गया है जिसमें वह फरार था. 2019 में पुणे सिटी पुलिस ने उसे वांटेड घोषित किया. वह तब से लापता था और उसे NCB गवाह के रूप में क्रूज़ रेड के दौरान देखा गया था. पुलिस ने 14 अक्टूबर को उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था.

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स केस में गवाह केपी गोसावी को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुणे पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि किरण गोसावी को हमने पुणे की बाहरी इलाके से हिरासत में लिया. कई दिनों से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. उनके ख़िलाफ़ हमारे पास एक जालसाजी का पुराना मामला था, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को मलेशिया में नौकरी दिलाने के लिए पैसै लिए थे.

इसके अलावा एनसीबी के डिप्टी डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कल कहा था कि हम लोगों ने यहां की यूनिट को प्रार्थना की थी कि हमारे मुख्य गवाह-केपी गोसावी और प्रभारक सैल को नोटिस सर्व किया जाए. वो इस जांच में शामिल हों और जो भी तथ्य मीडिया के सामने बोल रहे थे वो टीम के सामने आकर कहें.

ज्ञानेश्वर सिंह ने आगे कहा कि हमारे भर्सक प्रयासों के बाद भी उन्हें नोटिस सर्व नहीं हो पाया है. मैं मीडिया के माध्यम से कहना चाहता हूं कि केपी गोसावी और प्रभाकर सैल जांच में शामिल हों और कल या परसो बांद्रा सीआरपीएफ कैंप में आकर टीम के समक्ष जो भी कहना चाहते हों कहें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-206/