Gujarat Exclusive > यूथ > आर्थर रोड जेल से रिहा हुए आर्यन खान, पिता शाहरुख के साथ मन्नत जाने के लिए हुए रवाना

आर्थर रोड जेल से रिहा हुए आर्यन खान, पिता शाहरुख के साथ मन्नत जाने के लिए हुए रवाना

0
548

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आर्थर रोड जेल से जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिया गया है. आर्यन खान ने 28 दिन जेल में बिताए थे. जिसके बाद वह आज घर लौट रहे हैं. आर्थर रोड जेल का बेल बॉक्स आज सुबह 5.30 बजे खोला गया. आर्यन खान को घर ले जाने के लिए शाहरुख खान बॉडीगार्ड रवि के साथ आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. आर्यन खान को जमानत मिलने से परिवार खुश है. शाहरुख खान के घर मन्नत में शुक्रवार से ही जश्न का माहौल है.

28 दिन बाद जेल से रिहा हुए आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 28 दिनों के बाद आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है. आर्यन अपने पिता शाहरुख खान की कार में मन्नत जाने के लिए निकल चुके हैं.

शर्तों के साथ मिली जमानत

अदालत ने जमानत के लिए एक या दो गारंटरों के साथ एक लाख रुपये का व्यक्ति मुचलका तय किया है. इसके साथ ही कहा कि आने वाले हफ्तों में कारणों के साथ एक विस्तारित आदेश जारी करेगा. आर्यन खान के जमानत आदेश में कोर्ट ने कहा है कि वह 1 लाख रुपये के पीआर बांड को एक या अधिक जमानत राशि के साथ पेश करें, उसे सह-आरोपी के साथ संपर्क स्थापित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए और तत्काल स्पेशल कोर्ट के समक्ष पासपोर्ट सरेंडर करना होगा.

इसके अलावा हाईकोर्ट ने अपने आदेश में यह भी कहा गया है कि आवेदक को अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए प्रत्येक शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच मुंबई के एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होना चाहिए. आवेदक को एनडीपीएस कोर्ट से अनुमति के बिना देश नहीं छोड़ सकता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/farmer-leader-rakesh-tikait-announced/