Gujarat Exclusive > गुजरात > असम पुलिस ने पालनपुर से जिग्नेश मेवानी को किया गिरफ्तार, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर समर्थकों ने किया हंगामा

असम पुलिस ने पालनपुर से जिग्नेश मेवानी को किया गिरफ्तार, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर समर्थकों ने किया हंगामा

0
365

अहमदाबाद: वडगाम विधायक जिग्नेश मेवानी को असम पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है. जिग्नेश मेवानी द्वारा किए गए एक ट्वीट के सिलसिले में असम पुलिस ने मेवानी को गिरफ्तार किया है. देर रात मेवानी के गिरफ्तारी की जानकारी सामने आने पर उनके समर्थक और कांग्रेसी नेता अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे और जिग्नेश के समर्थन में और असम पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की,

मिली जानकारी के अनुसार वडगाम विधायक जिग्नेश मेवानी को असम पुलिस ने कल देर रात पालनपुर सर्किट हाउस से गिरफ्तार किया. जिग्नेश मेवानी को गिरफ्तारी के बाद पालनपुर थाने में रखा गया था. उसके बाद असम पुलिस ने वहां से सड़क मार्ग से अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंची. जहां से मेवानी को असम ले जाया गया है.

कहा जा रहा है कि जिग्नेश मेवानी द्वारा किए गए विवादित ट्वीट के सिलसिले में उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई थी. शिकायत के आधार पर असम पुलिस ने देर रात जिग्नेश मेवानी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, जिग्नेश मेवानी के समर्थकों ने देर रात हवाई अड्डे पर हंगामा किया क्योंकि पुलिस ने शिकायत या याचिका की कॉपी उनको नहीं दी थी.

कांग्रेस नेता और विधायक जिग्नेश मेवानी के समर्थन में देर रात अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट पर कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर, सीजे चावड़ा, गयासुद्दीन शेख, इमरान खेड़ावाला समेत लोग पहुंचे थे. कांग्रेस नेता बिमल शाह और नगर अध्यक्ष नीरव बख्शी समेत कांग्रेसी समर्थक हवाईअड्डे पर पहुंचकर जिग्नेश मेवानी के समर्थन में और असम पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-350/