Gujarat Exclusive > गुजरात > विवाद में फंसने के बाद भरत सिंह सोलंकी ने राजनीतिक संन्यास का किया ऐलान

विवाद में फंसने के बाद भरत सिंह सोलंकी ने राजनीतिक संन्यास का किया ऐलान

0
382

अहमदाबाद: भरत सिंह सोलंकी ने कथित वीडियो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि मैं सक्रिय राजनीति से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहा हूं. मैं सामाजिक संगठन के लिए काम करता रहूंगा. भरत सिंह सोलंकी ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया और वीडियो में दिख रही लड़की के बारे में भी खुलासा किया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सोलंकी ने कहा कि मैं राजनीति से ब्रेक लेने का विचार कर रहा हूं. लेकिन सामाजिक प्रक्रिया कुछ जातियों के लिए यात्रा प्रचार के लिए काम करता रहूंगा. इसकी वजह से मैं सामाजिक कार्य में ज्यादा समय दे पाऊंगा. राजनीति से मैं थोड़े समय के लिए ब्रेक ले रहा हूं.

वायरल वीडियो के बारे में बताते हुए भरत सिंह सोलंकी ने कहा, ”मैं लड़की के घर आइसक्रीम खाने गया था. यदि आवश्यक हुआ तो इस वीडियो के मुद्दे पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. भरत सिंह के निजी जीवन के बारे में सवाल पूछने पर उनके समर्थक नाराज हो गए और प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा शुरू कर दिया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भरत सिंह का यह वीडियो कांग्रेस हाईकमान तक पहुंच गया है. गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने खुद दिल्ली हाईकमान में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें कहा गया है कि एक तरफ पार्टी के नेता और कार्यकर्ता चुनाव के लिए काम कर रहे हैं तो दूसरी तरफ वरिष्ठ नेता कांग्रेस पार्टी को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. जिससे पार्टी को नुकसान होता है और मेहनत पर पानी फिर जाता है. इसलिए आलाकमान को भरत सिंह सोलंकी को फटकार लगानी चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/vidyanagar-teacher-student-rape/