Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार में आज शक्ति प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, कन्हैया-जिग्नेश और हार्दिक पटना में करेंगे रोड शो

बिहार में आज शक्ति प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, कन्हैया-जिग्नेश और हार्दिक पटना में करेंगे रोड शो

0
674

पटना: बिहार में 30 अक्टूबर को 2 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होना है. कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी कुशेश्वर और तारापुर विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव में प्रचार करने के लिए आज पटना में हैं. बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में बिहार कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल आज दोपहर 2 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से सदाकत आश्रम तक रोड शो का आयोजन किया गया है. तीनों नेता जनता से मिलते हुए सदाकत आश्रम पहुंचेंगे. कांग्रेसी कार्यकर्ता ढोल नगाड़ा बजाते हुए रोड शो में हिस्सा लेंगे. इतना ही नहीं इन तीनों नौजवान नेताओं की वजह से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में नया जोश पैदा हो गया है.

गौरतलब है कि भगत सिंह की जयंती के मौके पर सीपीआई नेता कन्हैया कुमार और वडगाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी कांग्रेस में शामिल हुए थे. उनके शामिल होने के बाद, उपचुनावों के साथ बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई. उपचुनाव में प्रचार करने आज पटना आ रहे इन युवा चेहरों पर अब सबकी निगाहें टिकी हुई हैं.

कन्हैया कुमार पर लोगों की निगाहें टिकी हुई है. कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के साथ-साथ बिहार में तेजस्वी के खिलाफ एक युवा चेहरा उतारने की नीति पर काम कर रही है. इसलिए कांग्रेस ने ऐसे युवाओं को स्टार प्रचारक में शामिल किया है. कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी, इमरान प्रतापगढी के अलावा भी कांग्रेस ने युवा नेताओं को बिहार के चुनावी मैदान में उतारा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/china-corona-return-lockdown-implemented/