Gujarat Exclusive > राजनीति > पटना: राबड़ी देवी की इफ्तार पार्टी, CM नीतीश सहित कई बड़े नेता हुए शामिल

पटना: राबड़ी देवी की इफ्तार पार्टी, CM नीतीश सहित कई बड़े नेता हुए शामिल

0
338

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर इफ़्तार की दावत में शामिल होने पहुंचे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारी सुरक्षा के बीच तेजस्वी की इफ्तार पार्टी मैं शिरकत की. इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान, बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन के साथ ही साथ कई अन्य नेताओं ने हिस्सा लिया. इफ्तार पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं ने कहा कि इसे राजनीतिक नजरिए नहीं देखा जाना चाहिए.

इस मौके पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने इफ़्तार पार्टी में शामिल होने का न्योता सभी पार्टी के नेताओं को दिया, चाहे भाजपा पार्टी के हो, VIP हो, LJP के हो, JDU के हो. यह तो परंपरा रही है कि हर दूसरे के इफ़्तार में हम लोग हमेशा शिरकत करते रहते हैं.

राबड़ी देवी के घर इफ़्तार दावत में शिरकत करने के बाद बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कि मैंने और सुशील मोदी जी ने इफ़्तार दिया था, वहां भी नीतीश कुमार आए थे. यहां तेजस्वी यादव ने इफ़्तार दिया है. हमें भी बुलाया गया था, हम आ गए. इसमें कोई राजनीतिक मामला निकालने की जरूरत नहीं है.

इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार, चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के एक साथ आने का समीकरण बन सकता है’ का जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नहीं ऐसी कोई संभावना नहीं है… इफ़्तार की दावत को राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में देखना बिल्कुल भी उचित नहीं है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-invites-uk-national-hydrogen-mission/