Gujarat Exclusive > राजनीति > बीरभूम हिंसा मामले में विपक्ष पर जमकर बरसीं CM ममता, कहा- ये बंगाल है उत्तर प्रदेश नहीं

बीरभूम हिंसा मामले में विपक्ष पर जमकर बरसीं CM ममता, कहा- ये बंगाल है उत्तर प्रदेश नहीं

0
61

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में टीएमसी नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा में 10 लोगों की जलकर मौत हो गई थी. जिसके बाद स्थानिक लोग डर की वजह से पलायन करने लगे हैं. इस मामले को लेकर भाजपा, कांग्रेस के अलावा वामपंथी दल से जुड़े लोग ममता सरकार पर हमलावर हैं. अब सीएम ममता ने विपक्ष पर जमकर पलटवार किया है.

बीरभूम की घटना पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार हमारी है हम कभी नहीं चाहेंगे कि किसी की मृत्यु हो. रामपुरहाट की घटना दुर्भाग्पूर्ण है, घटना के बाद हमने तुरंत OC, SDPO को बर्ख़ास्त कर दिया है. मैं कल रामपुरहाट जाऊंगी.

इसके अलावा सीएम ममता ने विपक्ष के आरोपों पर जमकर पलटवार करते हुए कहा कि गुजरात, राजस्थान में इस तरह की और भी घटनाएं हुईं, मैं रामपुरहाट की घटना को सही नहीं ठहरा रही हूं, हम बिना किसी पक्षपात के कार्रवाई करेंगे. ये बंगाल है कोई उत्तर प्रदेश नहीं है मैंने तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल को हाथरस भेजा था लेकिन हमें वहां घुसने नहीं दिया गया. लेकिन हम किसी को यहां आने से नहीं रोक रहे है.

बीरभूम की घटना पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे कहा कि राज्यपाल कई बड़े अधिकारियों को कहते हैं कि आप (प्रशासन से जुड़े लोग पर) छापेमारी करें. भाजपा, वामपंथी और कांग्रेस याद रखें बंगाल को तबाह करना आसान नहीं है. मैं भाजपा और CPM जैसी साजिश करने वाली पार्टी नहीं हूं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mcd-elections-kejriwal-bjp-challenge/