Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा की मांग बिहार के कानून मंत्री को सीएम नीतीश कुमार फौरन करें बर्खास्त

भाजपा की मांग बिहार के कानून मंत्री को सीएम नीतीश कुमार फौरन करें बर्खास्त

0
151

आरजेडी के एमएलसी और बिहार सरकार में कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर राज्य में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. कार्तिकेय सिंह के खिलाफ किडनैपिंग के मामले में अरेस्ट वारंट जारी हुआ था. उनको मंगलवार को कोर्ट में पेश होना था. लेकिन वह उसी दिन बिहार में हुए कैबिनेट विस्तार में मंत्री पद की शपथ ली. इस मामले को लेकर भाजपा नीतीश सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर रही है.

केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह ने इस मामले को लेकर कहा कि मैं बिहार से हूं और जो हो रहा है उससे मैं शर्मिंदा हूं. एक बार फिर से जंगलराज शुरू हो गया है. कानून मंत्री खुद फरार है, वो भी अपहरण के मामले में, आपने कैसे आदमी को कानून मंत्री बना दिया जो अनंत सिंह का दाहिना हाथ है.

इतना ही नहीं उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि अनंत सिंह एक दुर्दांत अपराधी है और मुख्यमंत्री को ये सब नहीं पता है. ये विश्वास करने वाली बात है? कार्तिकेय सिंह को बर्खास्त किया जाना चाहिए.

बिहार के क़ानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ वारंट जारी होने पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि पटना उच्च न्यायालय इस पर गंभीरता से ध्यान देगा. नीतीश कुमार जी कुछ तो हिम्मत दिखाइए, मैं अपेक्षा करता हूं कि कार्तिकेय सिंह को बर्खास्त किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/commonwealth-games-gujarat-government-sportsman-award/