Gujarat Exclusive > देश-विदेश > BJP संसदीय दल की बैठक में हर घर तिरंगा अभियान पर बनी रणनीति

BJP संसदीय दल की बैठक में हर घर तिरंगा अभियान पर बनी रणनीति

0
87

BJP की संसदीय दल की बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों से हर घर तिरंगा अभियान से जुड़कर कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की, संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित भाजपा सांसदों की बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई केंद्रीय मंत्रियों ने हिस्सा लिया.

बैठक के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर अमृत महोत्सव मना रहा है. पीएम मोदी जी ने इस वर्ष के लिए देश की आज़ादी से जुड़ी एक कार्यक्रमों की श्रृंखला रखी है. देश की आजादी के लिए लाखों लोगों ने अपना बलिदान दिया है उनके इस बलिदान के कारण हम आजाद भारत में पैदा हुए हैं.

इसके अलावा जेपी नड्डा ने आगे कहा कि पीएम मोदी जी का आह्वान है कि इस वर्ष को हम यादगार के रूप में मनाए इसलिए हम लोगों ने तय किया है कि 13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराया जाएगा. मैं आप सबसे अपील करता हूं कि आप सब अपने घरों में 13-15 अगस्त तक तिरंगा फहराए.

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने बैठक में हिस्सा लेने के बाद कहा कि आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत 9 अगस्त से 15 अगस्त तक जो-जो कार्यक्रम होंगे उस पर BJP अध्यक्ष ने हमें अवगत कराया है. 9 से 11 अगस्त तक हर घर में तिरंगा के बारे में प्रचार किया जाएगा और 10,11और 12 अगस्त को युवा मोर्चा का तिरंगा बाइक यात्रा होगी. 11 से 13 अगस्त तक हर बूथ में प्रभातफेरी होगी और 13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराने के लिए कहा गया है. बूथ सशक्तिकरण के बारे भी पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष ने हमें अवगत कराया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/maldives-president-pm-modi-meeting/