Gujarat Exclusive > राजनीति > बीजेपी के स्टिंग की जांच करे CBI, नहीं तो PM मोदी मांगे माफी: मनीष सिसोदिया

बीजेपी के स्टिंग की जांच करे CBI, नहीं तो PM मोदी मांगे माफी: मनीष सिसोदिया

0
75

दिल्ली: दिल्ली में शराब के ठेके आवंटन से जुड़े कथित स्टिंग पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर पलटवार किया है. सिसोदिया ने भाजपा के स्टिंग को फर्जी करार देते हुए पीएम मोदी से माफी मांगने की मांग की.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में सिसोदिया ने कहा, “पहले सीबीआई ने घर पर छापा मारा और कुछ नहीं मिला, ईडी ने जांच की और कुछ नहीं पाया. जिसके बाद अब बीजेपी स्टिंग लेकर आई है.

उन्होंने कहा कि भाजपा स्टिंग को सीबीआई को सौंपे और तुरंत इसकी जांच करे. उन्होंने कहा, ‘चार दिन के भीतर सीबीआई इसकी जांच करे और मुझे गिरफ्तार करे. अगर इस स्टिंग में सच्चाई है तो सीबीआई मुझे सोमवार तक गिरफ्तार कर ले. अगर ऐसा नहीं होता है तो आपको यह मान लेना होगा कि यह पीएम ऑफिस से रची गई एक और साजिश है. उन्होंने कहा कि अगर यह स्टिंग सच साबित नहीं होता है तो पीएम को माफी मांगनी चाहिए.

भाजपा ने जारी किया था स्टिंग
इससे पहले बीजेपी ने दिल्ली में शराब के ठेकों के आवंटन में धांधली का आरोप लगाते हुए केजरीवाल सरकार पर तीखा हमला बोला था. भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि घोटाले स्टिंग सामने आया है. जिसके बाद घोटाले में आरोपित नंबर-9 अमित अरोड़ा ने पूरे खेल की पोल खोल दी है. किससे कितने रुपये लिए? घोटाले कैसे हुए, सब उजागर हो गया है. पूरी शराब नीति सिर्फ घोटालों के लिए बनाई गई थी.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, ‘अमित अरोड़ा स्टिंग में कह रहे हैं कि आयोग का फैसला सरकार ने लिया है. इतना ही नहीं शराब घोटाले के पैसे का इस्तेमाल गोवा और पंजाब चुनाव में किया गया था. बीजेपी के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाया, ‘फीस कम से कम 5 करोड़ रुपये तय की गई थी. 5 करोड़ इसलिए रखे गए ताकि छोटे खिलाड़ी न आ सकें. जबकि यह नीति इस आधार पर बनाई गई है कि छोटे कारोबारियों को भी काम करने का मौका मिले.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-building-accident-3-accused-arrested/