Gujarat Exclusive > राजनीति > प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर किया पलटवार, कहा- जनता को काले कपड़े से गिला नहीं आपकी…

प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर किया पलटवार, कहा- जनता को काले कपड़े से गिला नहीं आपकी…

0
178

कांग्रेस ने देश में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी को लेकर बीते दिनों देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया था. कांग्रेसी नेताओं ने पीएम हाउस का घेराव करने और राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालने की कोशिश की थी. लेकिन दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे नेताओं को हिरासत में ले लिया था. इस मामले को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था जिसके बाद काले लिबास पर राजनीति गरमा गई है.

कांग्रेस महासचिव पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि “मोदी जी आप इधर उधर की बात न करें, ये बताएं महंगाई बढ़ाकर क्यों लूटा, जनता को काले कपड़ों से गिला नहीं, आपकी रहबरी पर सवाल है.” प्रियंका गांधी ने अपने इस ट्वीट को पीएम मोदी को भी टैग किया है.

वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी पीएम मोदी की काले कपड़ों में एक तस्वीर साझा करते हुए तीखा हमला बोला है. जयराम रमेश ने ट्वीट कर लिखा “ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं. देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं पर बात करें लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलते रहते हैं.”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि हमारे देश में कुछ ऐसे लोग हैं जो निराशा में डूबे नकारात्मक मानसिकता में फंस गए हैं. हताशा में ये लोग भी काला जादू करने लगे हैं. हमने 5 अगस्त को देखा कि कैसे काला जादू फैलाने की कोशिश की गई. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनका डिप्रेशन का दौर खत्म हो जाएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/raju-srivastavas-condition-critical/