Gujarat Exclusive > गुजरात > हिट एंड रन: बोरसद में ट्रेलर रोकने की कोशिश कर रहे कांस्टेबल को रौंदा, पुलिसकर्मी की मौत

हिट एंड रन: बोरसद में ट्रेलर रोकने की कोशिश कर रहे कांस्टेबल को रौंदा, पुलिसकर्मी की मौत

0
203

आणंद: देश में पुलिसकर्मियों को कुचलने की तीसरी घटना सामने आई है. हाल ही में हरियाणा, झारखंड के बाद अब गुजरात में एक पुलिसकर्मी को एक वाहन चालक ने कुचल दिया है. हरियाणा में जिस तरह से डीसीपी को कुचला गया, वैसा ही एक मामला गुजरात के बोरसद से सामने आया है. इस तरह की घटना को देखकर लगता है कि गुजरात में ट्रक चालक बेखौफ हो गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आनंद के बोरसद में हिट एंड रन की घटना के बाद ट्रेलर को रोकने की कोशिश करने वाले ट्रेलर चालक ने पुलिसकर्मी को रौंद दिया. जिसकी वजह से पुलिसकर्मी की मौत हो गई. आणंद एसपी अजीत रजिया के मुताबिक हमने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है.

इससे पहले कल हरियाणा के मेवात में अवैध खनन रोकने पहुंचे डीएसपी सुरेन्द्र सिंह पर डंपर चढ़ाकर कुचलकर हत्या कर दी गई. घटना को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज ने सख्ती से कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं.

रांची में महिला PSI को गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पिकअप से रौंदा

झारखंड के रांची में भी हरियाणा के नूंह जैसी वारदात सामने आई है. बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो की कुचलकर हत्या कर दी गई. रांची एसएसपी के मुताबिक वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को सीज कर दिया गया है. पीएसआई संध्या वाहन चेक कर रही थीं, तभी अपराधियों ने उन्हें पिकअप वैन से कुचल दिया और उनकी मौत हो गई.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-heavy-rain-likely-for-next-5-days-2/