Gujarat Exclusive > राजनीति > विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने भाजपा और बसपा को दिया बड़ा झटका

विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने भाजपा और बसपा को दिया बड़ा झटका

0
527

लखनऊ: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दल-बदल की राजनीति तेज हो गई है. अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी और सत्ताधारी भाजपा को बड़ा झटका दिया है. आज बीएसपी के 6 निलंबित और भाजपा के एक विधायक ने समाजवादी पार्टी में अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके पर अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला.

मिल रही जानकारी के अनुसार बसपा के निष्कासित छह विधायक हरगोविंद भार्गव, मुजतबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद, असलम राइनी, सुषमा पटेल, असलम चौधरी और सीतापुर सदर से भाजपा विधायक राकेश राठौर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए.

बागी विधायकों को सदस्यता दिलवाने के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री भाजपा पार्टी का नारा बदल देंगे. मेरा परिवार भाजपा परिवार की जगह नारा बदल के नाम होगा मेरा परिवार भागता परिवार रख देंगे. आज इन लोगों के नीतियों की वजह से जनता इतनी दुखी है कि आने वाले चुनाव में भाजपा का सफाया होगा. भाजपा परिवार भागता परिवार दिखाई देगा.

इतना ही नहीं आखिलेश यादव ने इस मौके पर कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादियों का कांग्रेस और बीजेपी के बारे में ये ही मानना है कि जो कांग्रेस है वो ही बीजेपी है और जो बीजेपी है वो ही कांग्रेस है. भाजपा ने जो भी चुनावी वादे किए थे उसे पूरा करने में नाकाम रही है. किसानों के आय को दोगुनी करने का वादा किया गया था. लेकिन उनकी आय दोगनी नहीं हुई उसकी जगह पर महंगाई जरुर बढ़ गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/kutch-temple-dalit-family-attack/