Gujarat Exclusive > राजनीति > कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

0
629

चंडीगढ़: अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा के चुनावी मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नई पार्टी को लेकर उतरेंग. चंडीगढ़ में आज एक प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया लेकिन उन्होंने नाम नहीं बताया. कैप्टन ने कहा कि हमारी नई पार्टी का नाम अभी तय नहीं हो पाया है. हमारे वकील चुनाव आयोग के साथ मिलकर इस पर काम कर रहे हैं. जैसे ही नाम तय होगा हम आपको बता देंगे.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि मैं एक पार्टी बना रहा हूं, अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद भी नहीं जानता. जब चुनाव आयोग पार्टी के नाम और चुनाव चिन्ह को मंजूर करेगा मैं आपको बता दूंगा.

चंडीगढ़ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कैप्टन ने बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र बढ़ाने के केंद्र के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि पंजाब की सुरक्षा उनके लिए सबसे अहम है. पंजाब ने आतंकवाद देखा है. सुरक्षा उपायों को लेकर जो मेरा मखौल उड़ाते हैं, मैं 10 साल सेना में रहा हूं. दूसरी तरफ मैं 9.5 साल पंजाब का गृह मंत्री रहा और संवेदनशील मुद्दे मेरे अधीन थे. जो एक महीने गृह मंत्री रहा वो कहता है कि वो मुझसे ज़्यादा जानता है.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भारत सरकार जानती है कि ड्रोन आ रहे हैं, मुझे लगता है कि ये उन कारणों में से एक कारण है जिसकी वजह से उन्होंने बीएसएफ रेंज को 50 किलोमीटर तक बढ़ाया है. कैप्टन ने आगे कहा कि मैं कल गृह मंत्री से मिलूंगा, मैं इस मुद्दे (किसानों के मुद्दे) पर उनसे तीन बार पहले भी मिल चुका हूं. अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में हम सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pegasus-espionage-expert-committee-will-investigate/