Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बढ़ी कपिल शर्मा की मुसीबत, कोर्ट रूम सीन के दौरान शराब पीने को लेकर हुआ विवाद

बढ़ी कपिल शर्मा की मुसीबत, कोर्ट रूम सीन के दौरान शराब पीने को लेकर हुआ विवाद

0
621

मुंबई: द कपिल शर्मा शो के मेकर्स की परेशानी एक बार फिर से बढ़ सकती है. शो के एक सीन को लेकर विवाद हो गया है. जिसके बाद एक वकील ने शो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मध्यप्रदेश के शिवपुरी के वकील ने जिला अदालत से दोषियों के खिलाफ 356/3 धारा के तहत शिकायत दर्ज करने की मांग की.

शिकायत शो के एक एपिसोड को लेकर की गई है जिसमें अभिनेता कोर्ट रूम सीन के दौरान शराब पीते नजर आ रहे हैं. वकील ने कलाकारों पर कोर्ट की अवमानना ​​का आरोप लगाया है.

यह एपिसोड 19 जनवरी, 2020 का है जिसे 24 अप्रैल, 2021 को फिर से टेलीकास्ट किया गया था. इस शिकायत में ये आरोप लगाया गया कि एक एपिसोड में शो के कुछ कलाकार मंच पर खुले में शराब पीते हुए अभिनय कर रहे हैं. इस सीन से कोर्ट का अपमान हुआ है.

क्या है वकील की मांग?

शिवपुरी के वकील ने कोर्ट से मांग की है कि मामले की पुलिस जांच का आदेश दिया जाए. कोर्ट मामले की सुनवाई एक अक्टूबर को करेगा. अगर कोर्ट पुलिस जांच का आदेश देती है तो पुलिस पहले शिकायत दर्ज करेगी उसके बाद मामले की जांच करेगी. वकील ने आरोप लगाया है कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कपिल शर्मा शो बेहद फूहड़ है. शो में महिलाओं को लेकर गलत बयानबाजी की जाती है. हाल के एपिसोड्स में मंच पर एक कोर्ट रूम की स्थापना की गई और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया है. यह कोर्ट की अवमानना ​​है और इसलिए मैंने शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि अभी तक कपिल शर्मा के शो के मेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rakesh-tikait-american-president-tweet-tag/